Mp4 city या mp3 city song download करे , जानिए आसान तरीका

SUSHIL SHARMA
4
Mp4 city song download:  नमस्कार दोस्तों , हिंदी विज़न में आपका स्वागत है। आज हम बात करने वाले हैं The city song की। और हम आपको आज mp4 city और mp3 city song को download कैसे करे यह भी बताएंगे। यह आर्टिकल हमने काफी सोच समझ कर बनाने का निश्चय किया है क्योंकि काफी लोग The city mp3 song को डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं परंतु उन्हें काफी ढूंढने के बाद भी यह song नही मिलता है। 

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि भारत मे इस गाने को सुनने के लिए कुछ हिंदी गानों से भी ज्यादा माँग है। यही कारण है कि हमने आपको इस गाने के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देने का निश्चय किया है। 

इसीलिए हमने आज आपको  इस आर्टिकल के माध्यम से Mp4 city  और mp3 city को डाउनलोड करने का तरीका बताएंगे और ऑडियो और वीडियो song डाउनलोड करने का लिंक भी देंगे जिसके माध्यम से आप डायरेक्ट the city rap song को mp3 और mp4 में download कर सकते हैं। 

The city - song download mp4 & mp3, Shyck 2 Shadez 


Album Details
Album Name The city
Singers Slyck two shadeZ, Cash Kardz, Mumbai's finest, Shahrule
Release date 23 January, 2017
Song duration 04:11
Language English
Song in album One
Style Pop, Rapping, hip hop style

दोस्तों  'The city' एक english song है। इसमें हिंदी रैप का तड़का भी लगाया गया है।  इसे 23 जनवरी 2017 में रिलीज किया गया था। इसे Slyck 2 Shadez  , Cash cardz, shahrul और mumbai's finest ने मिलकर गाया है। इस गाने ने काफी ज्यादा सुर्ख़ियां बटोरी हैं और भारत मे भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है। लगभग सवा चार मिनट के इस गाने में hindi rap का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है जो युवाओं में इस समय क्रेज़ है। 

दरअसल 'The city' एक mp3 song है। इसे सोलो एल्बम में रिलीज किया गया है। बात करें अगर वीडियो की तो singers की तरफ से आधिकारिक रुप मे इसका कोई वीडियो फॉर्मेट रिलीज नही किया गया है। हमें यूट्यूब पर The city mp4 का एक वीडियो मिला है लेकिन यह सिर्फ text type वीडियो है। 




अगर आप Mp4 city के इस सांग को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक से इसे आसान तरीके से यह जान सकते हैं कि youtube video download कैसे कर सकते हैं। 


Mp3 city song Download 

यह गाना मुझे तो काफी पसंद आया है हालांकि इसका वीडियो वर्जन उपलब्ध नही है। अतः हमें इसे mp3 में ही download करना होगा। यह the city song 23 जनवरी 2017 में रिलीज किया गया था जो कि 04:11 मिनट का है। नीचे दी गयी लिंक से आप mp3 city song को download कर सकते हैं। 

यह लिंक जानीमानी वेबसाइट Gana की है  जिससे आप इस गाने को सुन सकते है और डाउनलोड भी कर सकते हैं। 


The city mp3 song के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी

The city' एक english song है। इसे 23 जनवरी 2017 में रिलीज किया गया था। हालांकि इस गाने में हिंदी रैप भी है जिसके कारण भारत मे भी यह काफी पसंद किया जा रहा है। इसके सिंगर्स की बात करें तो 

Slyck 2 shadeZ

Slyck 2 shadeZ नाम का एक band है जो rap और मॉर्डन म्यूजिक बनाते हैं। यह अब तक कई song बना चुके हैं। इन्होंने the city song में भी अपनी आवाज दी है ।

Cash Kardz 

Cash Kardz एक भारतीय सिंगर हैं जो मुम्बई महाराष्ट्र में रहते हैं। ये एक रैपर हैं और गानों में अपनी आवाज से रैपिंग देते हैं। इन्होंने the city song में भी अपनी आवाज दी है 

Mumbai's Finest 

यह मुम्बई का जाना माना Rapping crew है। यह hip hop गाने बनाते हैं। इसके अलावा Mumbai's Finest  एक कपड़ों का ब्रांड भी है। इन्होंने कई अवार्ड्स भी जीते हैं। 

Shahrule

Shah rule एक hip hop संगीत निर्माता हैं। भारतीय मूल के इस संगीतकार का जन्म हांगकांग में हुआ था। इन्होंने काफी स्तर पर संगीत दिया है।  और यह खुद एक singer है। इन्होंने the city song में भी अपनी आवाज दी है 



आज हमने जाना 

हां तो दोस्तों , उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी आज की यह पोस्ट "The city song mp4 & mp3 download" पसंद आई होगी। हमने अपनी इस पोस्ट में यही प्रयास किया है कि आपको mp4 city और mp3 city  से जुड़ी सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की जाए । हमने सरल भाषा और विस्तार से यह जानकारी दी है जिससे आपको कहीं और जाने की आवश्यकता ही न पड़े। 

उम्मीद है कि आपको हमारी आज की यह पोस्ट पसंद आई होगी। हमें Comment  के माध्यम से हमें जरूर बताएं । 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आती है तो इसे अपने दोस्तों और  सोशल मीडिया पर शेयर करें और टेक्नोलॉजी और शिक्षा से जुड़ी ऐसी ही पोस्ट पढ़ने के लिए हमे   Facebook Instagraam और Twitter पर follow करें। 

धन्यवाद !

आपका दिन शुभ हो !






 

Post a Comment

4Comments

Post a Comment